पंकज त्रिपाठी के जीजा की धनबाद में सड़क हादसे में मौत, बहन घायल घटना के समय यह जोड़ा बिहार के गोपालगंज जिले से पश्चिम बंगाल की ओर जा रहा था।

Posted by

यह पोस्ट आपके दोस्तों को पसंद आएगी, शेयर करें! "Sharing is caring!

पंकज त्रिपाठी के जीजा की धनबाद में सड़क हादसे में मौत, बहन घायल
घटना के समय यह जोड़ा बिहार के गोपालगंज जिले से पश्चिम बंगाल की ओर जा रहा था।

पंकज त्रिपाठी
बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की झारखंड के धनबाद में शनिवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई, और उनकी बहन सविता तिवारी को गंभीर चोटें आईं। अधिकारियों के अनुसार, घटना के समय यह जोड़ा बिहार के गोपालगंज जिले से पश्चिम बंगाल की ओर जा रहा था।

हादसे के तुरंत बाद, इस जोड़े को धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (SNMMCH) में ले जाया गया, जहां अभिनेता के जीजा को “मृत घोषित” किया गया। उनकी बहन, जिनकी पैर की हड्डी टूट गई थी, खतरे से बाहर हैं, पीटीआई ने SNMMCH के इमरजेंसी विभाग के प्रमुख डॉ. दिनेश कुमार गिंडौरिया के हवाले से बताया।

kaagaz movei

अधिकारियों के अनुसार, तिवारी कार चला रहे थे जब वह नियंत्रण खो बैठे और सड़क के डिवाइडर से टकरा गए। पुलिस दुर्घटना के सटीक कारण का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राकेश तिवारी भारतीय रेल में काम कर रहे थे और चित्तरंजन में तैनात थे।

पिछले साल अगस्त में, अभिनेता ने अपने पिता पंडित बनारस तिवारी को खो दिया था। “यह भारी मन से है कि पंकज त्रिपाठी के पिता, पंडित बनारस तिवारी अब नहीं रहे। उन्होंने 99 वर्षों का समृद्ध जीवन जिया। उनके अंतिम संस्कार आज उनके परिवार के निकटतम लोगों के बीच किया जाएगा। पंकज त्रिपाठी अभी गोपालगंज के अपने गांव की ओर जा रहे हैं,” परिवार के एक बयान में कहा गया।

पंकज त्रिपाठी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की “मर्डर मुबारक” और “मैं अटल हूँ” में देखा गया था। इसके अलावा, त्रिपाठी को “ओएमजी 2”, “स्त्री”, “लूडो”, “मीमी”, “गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल”, “बरेली की बर्फी”, और “गैंग्स ऑफ वासेपुर” जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए भी जाना जाता है।

mimi moveis

ओटीटी की दुनिया में, पंकज त्रिपाठी को “सैक्रेड गेम्स”, “मिर्जापुर”, और “क्रिमिनल जस्टिस” जैसी सीरीज में उनके अभिनय के लिए भी पहचाना जाता है। उन्हें 2021 की ओटीटी फिल्म “कागज़” में भी देखा गया था, जिसका निर्देशन स्वर्गीय सतीश कौशिक ने किया था और इसका निर्माण सलमान खान और निशांत कौशिक ने सलमान खान फिल्म्स और द सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले किया था।

One response

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *