पुष्पा 2: अल्लू अर्जुन के नए टाइटल सॉन्ग ने मचाई धूम, फैंस हुए दीवाने

Posted by

यह पोस्ट आपके दोस्तों को पसंद आएगी, शेयर करें! "Sharing is caring!
पुष्पा 2: अल्लू अर्जुन के नए टाइटल सॉन्ग ने मचाई धूम, फैंस हुए दीवाने
पुष्पा 2 का टाइटल सॉन्ग: 'पुष्पा 2' के निर्माताओं ने एक नया गाना रिलीज़ किया है जिसमें अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में हैं।

पुष्पा 2 के इस टाइटल सॉन्ग में अल्लू अर्जुन ने अपने किरदार का जादू बिखेरा है। यह गाना तेलुगु के अलावा तमिल, कन्नड़, हिंदी, मलयालम सहित कई भाषाओं में लॉन्च किया गया है। इसकी आकर्षक धुन ने फैंस को दीवाना बना दिया है। खबरें हैं कि इस गाने का बंगाली वर्शन भी जल्द ही आएग

इस गाने का संगीत बहुत ऊर्जा से भरा है, जिसे संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है। गाने के बोल चंद्रबोस ने लिखे हैं, जिसमें उन्होंने पुष्पराज के स्टाइल और उनकी दाढ़ी के अंदाज को बड़े मजेदार तरीके से पेश किया है। रिलीज़ होने के कुछ ही समय बाद, इस गाने को सभी भाषाओं में शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

पुष्पा: द राइज के जरिए अल्लू अर्जुन ने राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई। उनके दमदार अभिनय और देवी श्री प्रसाद के संगीत ने इस फिल्म को हिट बना दिया। इस सफलता के बाद, निर्माताओं ने ‘पुष्पा 2’ को भी उसी ऊर्जा के साथ बनाने का निर्णय लिया है। कहा जाता है कि इस फिल्म के निर्माण में 500 करोड़ रुपये तक का बजट लगाया गया है। मैत्री मूवी मेकर्स ने इस प्रोजेक्ट के लिए किसी भी तरह की कटौती नहीं की है।

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के आरोपी अनुज थपान की मौत: मुंबई पुलिस हिरासत में आत्महत्या

फिल्म का दूसरा हिस्सा 15 अगस्त को बड़े पैमाने पर रिलीज़ करने की योजना है। उम्मीद है कि यह फिल्म 1,000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड थिएट्रिकल राइट्स पहले ही 200 करोड़ रुपये में बिक चुके हैं। ‘पुष्पा’ ने इस मामले में एक नया रिकॉर्ड बनाया है कि यह पहली फिल्म है जिसे उत्तर भारत में इतनी बड़ी रकम में बेचा गया है।

इस फिल्म में रश्मिका मंदाना हीरोइन के रूप में नजर आएंगी। मलयालम स्टार फहाद फासिल, सनील और अनसूया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कुछ खास गानों में कौन डांस करेगा, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। रिलीज़ हुए दो विशेष टीजर ने फैंस को उत्साहित कर दिया था और सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी।