“मडगांव एक्सप्रेस फिल्म रिव्यू: एक मजेदार सफर”

Posted by

यह पोस्ट आपके दोस्तों को पसंद आएगी, शेयर करें! "Sharing is caring!

“मडगांव एक्सप्रेस” एक 2024 की हिंदी-भाषा की कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन कुनाल खेमू ने अपने निर्देशन के डेब्यू में किया है

और इसका निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है। इस फिल्म में एक शानदार कास्ट है, जिसमें दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये, और छाया कदम शामिल हैं।

कहानी तीन बचपन के दोस्तों, धानुष सावंत (डोडो), प्रतीक गरोडिया (पिंकू), और आयुष गुप्ता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गोवा की यात्रा पर निकलते हैं, लेकिन गलत फैसलों की एक श्रृंखला के कारण उनका प्लान पूरी तरह से गड़बड़ा जाता है। जीवन में अलग हो जाने के बाद, ये दोस्त फिर से मिलते हैं और अपने साथ गोवा जाने के सपने को पूरा करने का फैसला करते हैं। हालांकि, उनकी यात्रा उस समय पटरी से उतर जाती है जब वे गलती से अपने बैग को दो लड़ाकू माफिया डॉन्स के साथ बदल लेते हैं, जिससे हास्यप्रद और एक्शन-भरी घटनाओं की श्रृंखला शुरू हो जाती

फिल्म को आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है, कई लोगों ने इसकी हल्की-फुल्की और मनोरंजक कॉमेडी को सराहा है। मुख्य कलाकारों के प्रदर्शन, विशेष रूप से दिव्येंदु और प्रतीक गांधी के काम की विशेष रूप से प्रशंसा की गई है। फिल्म के निर्देशक कुनाल खेमू की भी तारीफ की गई है, क्योंकि उन्होंने स्लैपस्टिक ह्यूमर और चतुर संवादों के बीच संतुलन स्थापित किया है, और साथ ही दिलचस्प प्लॉट ट्विस्ट भी बनाए हैं।

 

“मडगांव एक्सप्रेस” एक कॉमेडी फिल्म है जिसे जरूर देखा जाना चाहिए। इसके चटपटे संवाद और सही समय पर दिए गए प्रदर्शन आपको हंसने के लिए मजबूर कर देंगे। फिल्म की हंसी-ठहाकों और मजेदार घटनाओं से भरी हुई 144 मिनट की यात्रा आपको गुदगुदी से लेकर ठहाकों तक ले जाएगी।

डाउनलोड करेमडगांव एक्सप्रेस DOWNLOAD

यह भी पढ़ेंSkanda Movie Download Free [2024] HD-स्कंदा मूवी डाउनलोड

Download Free Yodha 2024 Hindi Full Movie योद्धा मूवी डाउनलोड

One response

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *