अप्रैल 2024 में रिलीज होने वाली प्रमुख हिंदी फिल्में

Posted by

यह पोस्ट आपके दोस्तों को पसंद आएगी, शेयर करें! "Sharing is caring!

अप्रैल 2024 में कई बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्में सिनेमा हॉल में रिलीज के लिए तैयार हैं। इनमें कुछ बड़े सितारों वाली ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ-साथ विभिन्न शैलियों की अन्य फिल्में भी शामिल हैं। आइए जानते हैं इस महीने रिलीज होने वाली प्रमुख फिल्मों के बारे में:

बड़े मियां छोटे मियां

यह फिल्म अप्रैल 2024 की बड़ी रिलीज़ में से एक है, जिसमें अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, टाइगर श्रॉफ और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी दो सैनिकों के मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बहादुर और मजबूत व्यक्तित्व के कारण अलग-अलग चुनौतियों का सामना करते हैं।

रिलीज डेट:10 अप्रैल, 2024

मैदान

इस फिल्म में अजय देवगन ने भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है। यह स्पोर्ट्स ड्रामा भारतीय फुटबॉल के शुरुआती दिनों की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है, और इसे बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

रिलीज डेट: 10 अप्रैल, 2024

 Love Sex Aur Dhokha 2
यह फिल्म इंटरनेट युग में प्रेम कहानियों और रोमांस पर आधारित है। फिल्म में मौनी रॉय, तुषार कपूर, निमरित अहलूवालिया, और उर्फी जावेद जैसे कलाकार शामिल हैं।

रिलीज डेट: 19 अप्रैल, 2024

Mr and Mrs Mahi
यह फिल्म एमएस धोनी के जीवन से प्रेरित एक क्रिकेट ड्रामा है, जिसमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है।

रिलीज डेट: 19 अप्रैल, 2024

Do Aur Do Pyaar
विद्या बालन और प्रतीक गांधी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जो एक एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन श्रृषा गुहा ठाकुरता ने किया है।

रिलीज डेट:19 अप्रैल, 2024

 Tehran
यह फिल्म जियो-पॉलिटिकल थ्रिलर है, जिसमें जॉन अब्राहम और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म देशों के बीच युद्ध की सच्ची कहानियों पर आधारित है।

रिलीज डेट:26 अप्रैल, 2024

 Auron Mein Kahan Dum Tha
इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू एक रोमांटिक ड्रामा में साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है, और इसमें जिमी शेरगिल भी शामिल हैं।

रिलीज डेट: 26 अप्रैल, 2024

ये कुछ प्रमुख फिल्में हैं जो अप्रैल 2024 में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। सिनेमा प्रेमियों को इन तिथियों को नोट करना चाहिए ताकि वे अपने पसंदीदा सितारों की नई फिल्मों को मिस न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *