Cricketsfilm.com

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के आरोपी अनुज थपान की मौत: मुंबई पुलिस हिरासत में आत्महत्या

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के आरोपी अनुज थपान की मौत: मुंबई पुलिस हिरासत में आत्महत्या
यह पोस्ट आपके दोस्तों को पसंद आएगी, शेयर करें! "Sharing is caring!

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के आरोपी अनुज थपान की मौत: मुंबई पुलिस हिरासत में आत्महत्या

लाइवमिंट की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के एक आरोपी, अनुज थपान, ने मुंबई पुलिस के अपराध शाखा लॉक-अप में आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, उन्हें तत्काल एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना के आरोपी अनुज थपान ने बुधवार को पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने लॉक-अप के टॉयलेट में एक चादर का उपयोग करके फांसी लगा ली थी।

इस घटना के बाद उन्हें जीटी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मुंबई पुलिस के मुताबिक, अब इस घटना को आकस्मिक मौत के रूप में दर्ज किया जाएगा और मामले की जांच की जाएगी।

अनुज थपान को पहले पंजाब से गिरफ्तार किया गया था, सोनू कुमार बिश्नोई के साथ, जो कथित रूप से फायरिंग के लिए हथियारों की आपूर्ति करते थे। पुलिस के अनुसार, सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना में शामिल होने के लिए, पुलिस ने पहले ही सागर पाल और विक्की गुप्ता को हिरासत में लिया था।

मई 2024 में रिलीज़ होने वाली हिंदी फिल्में

पुलिस ने 14 अप्रैल को सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी के बाद, भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या के प्रयास) के तहत एफआईआर दर्ज की थी। विशेष महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (MCOCA) के तहत, विशेष अदालत ने आरोपी अनुज थपान, सागर पाल, और विक्की गुप्ता को पुलिस हिरासत में भेजा है, जबकि सोनू कुमार चंदर बिश्नोई को न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

पुलिस ने कहा कि वे मामले की पूरी जांच करेंगे और इस घटना से जुड़े सभी लोगों को क़ानूनी प्रक्रिया के तहत जिम्मेदार ठहराएंगे।

Exit mobile version