Cricketsfilm.com

मई 2024 में रिलीज़ होने वाली हिंदी फिल्में

यह पोस्ट आपके दोस्तों को पसंद आएगी, शेयर करें! "Sharing is caring!

प्यार के दो नाम – यह फिल्म 3 मई को रिलीज़ होने वाली है, जिसमें भव्य सचदेवा और अंकिता साहू मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह रोमांस और ड्रामा के शौकीनों के लिए एक अच्छी फिल्म साबित हो सकती है।

द साबरमती रिपोर्ट – विक्रांत मैसी और राशी खन्ना अभिनीत इस फिल्म का रिलीज़ डेट 3 मई है। यह एक थ्रिलर फिल्म है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी।

रिस्की रोमियो – इस फिल्म में सनी सिंह निज्जार और कृति खरबंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म भी 3 मई को रिलीज़ होगी और एक हल्के-फुल्के मनोरंजन के लिए बनाई गई है।

सफेद – यह फिल्म 8 मई को रिलीज़ होगी। इसमें मुख्य भूमिका में अभय वर्मा हैं। यह एक दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को लुभाएगी।

KALKI 2898 AD-कैल्की 2898 एडी-अमिताभ बच्चन के किरदार का नाम हुआ खुलासा देखिए नया टीज़र एचटी एंटरटेनमेंट डेस्क द्वारा

श्रीकांत – राजकुमार राव, आलया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैं। यह फिल्म 10 मई को रिलीज़ होगी और इसमें एक अद्भुत कहानी बताई जाएगी।

टिप्सी – इस फिल्म में ईशा गुप्ता और नाज़िया हुसैन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी है और 10 मई को रिलीज़ होगी।

कर्टम भुगतम – यह फिल्म 17 मई को रिलीज़ होने वाली है, जिसमें श्रेयस तल्पड़े और विजय राज मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगी।

भैया जी – मनोज बाजपेयी इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैं, और यह फिल्म 24 मई को रिलीज़ होगी

यहां दी गई जानकारी के आधार पर, मई 2024 में कई दिलचस्प और विविधतापूर्ण फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन-सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं और कौन-सी फिल्में दर्शकों को अपने कंटेंट से लुभाती हैं।उम्मीद है कि इस सूची से आपको अपनी पसंदीदा फिल्में चुनने में मदद मिलेगी। याद रखें कि रिलीज़ डेट और फिल्म के बारे में जानकारी समय के साथ बदल सकती है, इसलिए फिल्म की रिलीज़ से पहले आधिकारिक स्रोतों से पुष्टि करना न भूलें।

Exit mobile version